Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye [सस्ते फोन्स के सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स]

Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye: दोस्तों आज की इस लेख में आपको बताने वाले है की Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye, अगर आप भी इसके बारे में बिस्तार जानना चाहते है तो इस आर्टिकल में बताये गए सभी Steps को ध्यान से पढ़े और अपने Free Fire Max गेम में Implement करे, तो इसके बारे में आगे और जानते है।

Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye [सस्ते फोन्स के सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स]
Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye [सस्ते फोन्स के सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स]

फ्री फायर मैक्स गेम में Movement Speed गेम का अहम् हिस्सा है। अगर आपके पास Best Movement Speed है तो आप विरोधी प्लेयर्स को आसानी से मार सकते है। इसके साथ - साथ आप Pro Players भी बन सकते है। फ्री फायर मैक्स गेम में Sensitivity Setting का अधिक महत्व होता है क्योंकि आपको एक बेहतरीन फ्री फायर मैक्स प्लेयर बनना है तो Movement Speed के साथ गेमप्ले करना होगा।

आपमें से बहुत से Free Fire प्लेयर है जो सस्ते Mobile में गेम खेलते है। ऐसे में उन सभी प्लेयर को कई दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है और वो Movement Speed के साथ गेमप्ले नहीं कर पाते है। लेकिन आपके Phone में एक Best Sensitivity Setting है तो आपको उतने दिक्क्तों का सामना दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। तो आईये जानते है Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye।

{tocify} $title={Table of Contents}

फ्री फायर गेम में मूवमेंट स्पीड कैसे बढ़ाये [Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye]

आपको अपने फ्री फायर मैक्स गेम में Movement Speed के लिए कुछ बातों का दयँ देना पढ़ेगा। इस पोस्ट में बताई गई Setting से आप अपने साधारण Mobile Phone की Sensitivity Setting को थोड़ा अधिक कर पायेंगे।यह अलग - अलग Mobile Phone के अनुसार Sensitivity Setting अलग हो जाती है और आपको थोड़े बदलाव करने पड़ सकते हैं। 

अन्य पढ़े 

इन सेंसिटिविटी सेटिंग्स की मदद से आप Free Fire Max गेम में तेजी से Enemy के ऊपर निशाना साध पाएंगे साथ ही आपकी स्क्रीन की मूवमेंट्स स्पीड भी बढ़ जाएगी। निचे दिए गए सभी Step को ध्यान से पढ़े ताकि Movement Speed बढ़ने में कोई दिक्क्त ना हो, तो आईये जानते है।

  • सबसे पहले Mobile में Free Fire Max गेम ओपन करे।
  • गेम लॉबी के राइट साइड में Setting आइकॉन पर Click करे।
  • अब आप SENSITIVITY वाले ऑप्शन पर Click करे।
  • अब आपको Sensitivity Setting Change करने का Option आएगा।
  • निचे दिए Sensitivity Setting को अपने  फ्री फायर में Apply करे।
Best Sensitivity Setting
  1. General 100 
  2. Red Dot 95
  3. 2x Scope 90
  4. 4x Scope 85
  5. Sniper Scope 80
  6. Free Look 100

अब आपके Free Fire Max गेम का Movement Speed बढ़ जायेगा। अब आप आसानी से अपने साधारण मोबाइल फ़ोन में भी Movement Speed के साथ बेहतर गेमप्ले कर पायंगे। और सामने वाले Enemy को आसानी से Headshot भी मार पाएंगे।

Free Fire Max गेम में Aim Improve कैसे करे

अगर आप एक Free Fire Max प्लेयर है और आप अपने गेम प्ले के दौरान Movement Speed को बेहतर बनाना है। तो आपको कुछ दिन ऊपर दिए गए Sensitivity Setting के अनुसार गेमप्ले करना होगा। अगर आप सोच रहे होंगे की ऊपर दिए गए Sensitivity Setting बनाने के तुरंत बाद हमारे फ्री फायर मैक्स गेम का Movement बढ़ जायेगा तो ऐसा नहीं है। आपको पहले कुछ दिनों तक अभ्यास करना पड़ेगा और इसके बाद आपको इसकी आदत पड़ जाएगी। और आपका Movement Speed बढ़ जायेगा इसके साथ आप आसानी से सामने वाले Enemy को Kill कर पाएंगे। 

Free Fire Max गेम में Movement Speed बढ़ाने के फायदे 

यदि आप Free Fire Max गेम को खेलते हैं और आपको कोई Custom Room के लिए Invite करता है तो आपने देखा होगा Opponent वाले Custom Room के Enemy के मूवमेंट स्पीड बहुत फास्ट होती है। ऐसे में आपको Speed Movement वाले Enemy को मरना है तो आपको भी अपनी Movement Speed फ़ास्ट करना होगा तब जाकर आप Best Players को Custom Room में हरा पाएंगे।

इसके साथ-साथ आप फ्री फायर मैक्स गेम में कोई भी Mode जैसे BR -RANKED, CS RANKED खेलते है तो इसमें भी अच्छे प्लेयर आते हैं। वही आपको इन सभी Mode के अंदर गेम को Booyah करना तो आपको अपना Movement Speed फ़ास्ट करना होगा तभी आप एक Pro Player बन पायंगे।

Free Fire Movement Speed Hack

जैसा कि आपको पता है Free Fire Max गेम को अभी के समय में 100 मिलियन से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। आज के नए युवा Technical जमाने में हर दिन कुछ नया करने का सोचते हैं। आज के दिनों में युवा ही नहीं बल्कि हर उम्र के लोग Online Game खेलना पसंद करने लगे हैं। ऐसे में फ्री फायर के कई Player है जो Google पर Free Fire Movement Speed Hack Download सर्च करते है। 

और अपना Movement Speed Hack करना चाहते है। तो मै इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताना चाहते है की ऐसा करना गलत है। अगर आप Movement Speed Hack कर के गेमप्ले करते है या अपने Free Fire Max गेम में Movement Speed Hack लगाते है तो आपका Free Fire Max की ID बैन हो जाएगी इस बात का आप हमेशा ध्यान दे। आपको अपने गेम  का मूवमेंट स्पीड बढ़ाना है तो ऊपर दिए गए सभी Step को फॉलो करने मूवमेंट स्पीड बढ़ा सकते है। 

 Note - यदि आप अपने गेम में Movement Speed Hack लगाते है तो आपका फ्री फायर मैक्स ID बैन कर दिया जायेगा। इसलिए आप ऐसा बिलकुल भी ना करें 

अन्य पढ़े 

निष्कर्ष 

हमने इस लेख के माध्यम से Free Fire Me Movement Speed Kaise Badhaye [सस्ते फोन्स के सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स] के बारे में बिस्तार से जानकारी दी है। उम्मीद करते हैं आपको यह लेख पसंद आया होगा। अगर आपके सवाल का जवाब इस लेख में मिल गया है। तो इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें।

6 Comments

Thank You

Previous Post Next Post