Free Fire Me Diamond Kaise Le - 2023 [फ्री फायर में डायमंड कैसे ले]

Free Fire me Diamond Kaise Le 2023 | Free Fire me Diamond Kaise Le 2022 | Free Fire me Diamond Kaise Le App | Free Fire me Diamond Kaise Le Free Mein | Free Fire me Diamond Kaise Le Sakte Hain | Free Fire mein Diamond Kaise Le| फ्री में डायमंड कैसे बढ़ाएं | फ्री में डायमंड कैसे कमाए | फ्री फायर डायमंड | फ्री फायर में 10000 डायमंड कैसे ले? | फ्री फायर डायमंड App | Free Fire me Diamond Kaise Le 2023

Free Fire me Diamond Kaise Le 2023: आज के समय में Free Fire Max गेम खेलना बहुत से लोगो का शौक हो गया है। इस गेम को लगभग सभी युवा नौजवान पसंद करते हैं। वही इस फ्री फायर गेम के प्लेयर फ्री फायर में डायमंड कैसे ले [Free Fire Me Diamond Kaise Le] इसके बारे में इंटरनेट पर सर्च करते है। आप भी इस लेख पर आए हैं इसका मतलब आपको भी Diamond की आवश्यकता है।

फ्री फायर में डायमंड कैसे ले [Free Fire Me Diamond Kaise Le - 2023]फ्री फायर में डायमंड कैसे ले [Free Fire Me Diamond Kaise Le - 2023]
फ्री फायर में डायमंड कैसे ले [Free Fire Me Diamond Kaise Le - 2023]

इस गेम में लगभग हर एक फ्री फायर प्लेयर Free Me Diamond लेना चाहता है। बहुत से ऐसे फ्री फायर प्लेयर हैं जो इस गेम में पैसे लगाना नहीं चाहते हैं या उनके पास पैसे की कमी है। जिसके कारण उनके फ्री फायर गेम में Diamond नहीं होते हैं। अगर आप फ्री फायर में डायमंड लेना चाहते हैं तो इस लेख को ध्यान पूर्वक अंत पढ़ें, इस लेख में हम आपको बताएंगे कि Free Fire Me Free Me Diamond Kaise Le।

फ्री फायर में डायमंड कैसे ले [Free Fire Me Free Diamond Kaise Le]

आज के समय में Free Fire Max भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे Popular ऑनलाइन शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इन खिलाड़ियों के मनोरंजन के लिए Free Fire गेम के डेवलपर्स खिलाड़ियों के लिए डायमंड, ग्लू वॉल, कैरेक्टर, पेट्स, गन स्किन, लूट बॉक्स प्रीमियम बैग्स इमोट इत्यादि Item पेश करते रहते हैं। 

और इन सभी आइटम्स को पाने के लिए खिलाड़ी को Diamond की आवश्यकता होती है। अब फिर से वही सवाल आ गया कि Free Fire Me Free Diamond Kaise Le, तो आइए सबसे पहले हम फ्री फायर में Diamond क्या है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं। इसके बाद जानेंगे फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे लें। 

Free Fire में Diamond क्या है? 

Free Fire गेम में Diamond In Game Currency के रूप में काम करता है। जैसे की आप कोई भी सामान खरीदते है। तो आपको उसके बदले में असली रुपये देने पड़ते है। उसी प्रकार से फ्री फायर गेम में ड्रेस, बंडल्स, इवेंट्स, गन स्किन, ग्लू वॉल, कैरेक्टर, पेट्स, इमोट इत्यादि चीजे खरीदने के लिए Diamond देने पड़ेंगे। तो आईये अब जानते है Free Fire में Diamond का क्या महत्व है। इसके लिए आप निचे दिए गए पूरा आर्टिकल को ध्यान से पढ़े।

Free Fire Max में Diamond का क्या महत्व है?

यदि आप सब Free Fire गेम को खेलते है तो आप सब को पता ही होगा की फ्री फायर एक उत्साहित शैली [Upbeat Style] का गेम है। और मै भी एक फ्री फायर खिलाडी हूँ तो मुझे भी यही लगता है की यह Free Fire गेम एक आकर्षित करने वाला गेम है। जो लोगो को बहुत जल्द अपने तरफ आकर्षित करता है। 

अगर आपको फ्री फायर में बने रहना है तो आपके पास Diamond का खजाना होना चाहिए। इसलिए फ्री फायर गेम में डायमंड का एक खास महत्व है। वही फ्री फायर में डायमंड का खास महत्व इसलिए भी है। क्योंकि डायमंड के बिना ना तो आप Pro Player बन सकते हैं नहीं फ्री फायर में कोई Items खरीद सकते हैं। यहां तक कि आप Top Level खिलाड़ी भी नहीं बन सकते है।

इसलिए फ्री फायर में डायमंड का ही ज्यादा महत्व है क्योंकि डायमंड के बिना फ्री फायर गेम अधूरा है डायमंड ही है जो फ्री फायर में आपको एक Pro Look देता है। हालांकि फ्री फायर में डायमंड प्राप्त करना इतना आसान नहीं है। लेकिन फ्री फायर के तरफ से एक Official  Booyah App दिया गया है। जिसकी मदद से आप Free Fire Me Free Me Diamond ले सकते है। इसके लिए आपको इस आर्टिकल को विस्तार से जानना होगा। तो आइए इसके बारे में जानते हैं।

Free Fire Mein Diamond Kaise Le App

इस लेख में हम आपको कुछ Mobile Application के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके मदद से आप आसानी से फ्री फायर में डायमंड ले सकते हैं। इस लेख में बताए गए सभी Mobile Apps का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान हैं। और इन सभी Mobile Apps खासियत यह है कि इन सभी Apps में आपको सीधा Free Fire UID  का ऑप्शन मिलता है जिससे आप आसानी से Free Fire mein Diamond Kaise Le APP के बारे में जान सकते हैं। तो आइए जानते हैं।

#1. Free Fire Me Diamond Kaise Le BOOYAH!  App Se

Booyah App से Free में Diamond लेने के लिए आपको निचे दिए गए सभी स्टेप को फॉलो करे। Booyah App से अपने Free Fire Account में Free Me Diamond Gift पाने के आपको Booyah App को Free Fire Account Link (जोड़ना) करना होगा।

  • सबसे पहले आप अपने मोबाइल फ़ोन में Google Play Store ओपन करे
  • अब आप Booyah App सर्च कर इस Booyah App को इनस्टॉल करे। 
  • सबसे पहले आप अपने फ़ोन में Booyah App को ओपन करे।
  • सबसे निचे दाई तरफ Profile वाले आप्शन पर क्लिक कर दे।
  • आपको सबसे ऊपर बाई तरफ Login का आप्शन मिलेगा उसपर क्लिक कर दे।
  • अब आपको Login Free Fire दिखेगा उसपर क्लिक कर दे।
  • अब आपके सामने 4 आप्शन दिखाई देंगे Facebook, Google, Vk, Twitter।
  • आपका जिससे Free Fire Id कनेक्ट हो उसपर क्लिक कर अपना अकाउंट लॉग इन कर ले।
  • अब आपका Booyah App में Free Fire Account Link (जोड़ना) हो चूका है।
  • अब आप Task पूरा करे और Diamond Free Guns Skins इत्यादि आइटम्स प्राप्त करे।

जैसे ही आप ऊपर दिए गए सभी Step को Complete करते ही आपका कार्य पूरा हो जाता है।तो  अब आपको Booyah App में दिखाये गए सभी Task को पूरा करे और नए - नए आइटम्स और डायमंड प्राप्त करने के लिए आपको लगभग 10 तक विडिओ देखना होगा। अब Task पूरा करने के लिए आपको Task Center पर जाना होगा Task Center पर जाने के लिए निचे बताये गए फोटो के जरिये आप आसानी से समझ सकते है और आप उसी प्रकार से Task Center पर आसानी से जा सकते है।


जैसे ही आप Task Center पर जाते हैं तो आपके सामने "Watch 30 Min" या फिर "Watch 20 Min" और उन सभी के सामने Go लिखा हुआ रहेगा। जैसे आप Go पर क्लिक करेंगे वैसे ही विडिओ प्ले होने लगेगी। अगर "Watch 30 Min" लिखा है और आप उस विडिओ को 30 मिनट देखते है तो आपको फ्री में Diamond या अन्य Gift मिलेंगे। Gift लेने के लिए आप Task Center पर जाना है और आपको अपना Gift Claim कर लेना है। 

Enter Details And Get Free Diamond In Free Fire Max 


Enter Your Free Fire Name


Enter Your Free Fire UID 




Note- यदि इस Enter Details And Get Free Diamond In Free Fire Max के जरिये आपको डायमंड नहीं मिल पाते है तो आप सबसे पहले Booyah App का सहारा  लीजियेगा क्योंकि यह एप्लीकेशन 100 प्रतिशत सही है। जिससे आपको डायमंड मिलने के चांस सौ प्रतिशत हो जाता है।

 (यदि कोई लिंक सही ढंग से काम नहीं करता तो आप हमें कमेंट में अवश्य बताएं ताकि हम आपकी सहायता के लिए दोबारा से उस लिंक को ठीक से लगा सके और आपको परेशानी का सामना करना ना पड़े।) 

#2. Free Fire Me Diamond Kaise Le Spin to Win Free Diamond App Se

इस Spin to Win Free Diamond App की मदद से आप बहुत ही आसानी से Spin करके अपनी फ्री फायर Account में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन में इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर Install कर ले। जैसे ही एप्लीकेशन को ओपन करेंगे आप तो आपको एक Spin करने का Option आएगा। 

आप जैसे ही Spin करेंगे आपके सामने Ads दिखाई देंगे, जैसे ही आप Ads देख लेते हैं। तो आपके फ्री फायर अकाउंट में फ्री में डायमंड प्राप्त हो जाएंगे। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे Download Now वाले ऑप्शन पर Click करके आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं और Free Fire Me Free Diamond ले सकते हैं।


#3. Free Fire Me Diamond Kaise Le Kill and Win Free Diamond App Se

फ्री फायर गेम में आसानी से डायमंड लेने के लिए तीसरा तरीका यह है कि आप इस Kill and Win Free Diamond App को आप सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें Install कर ले। अब आप जैसे ही इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे आपके सामने अलग-अलग Option आएंगे जिसमें से आपको फ्री फायर गेम के दुश्मन को मरना होगा।

आप अपनी फ्री फायर गेम में जितने अधिक दुश्मन को मारेंगे उतना ज्यादा इस एप्लीकेशन की मदद से इन Diamond प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप इस एप्प को डाउनलोड करना चाहते हैं तो निचे दिए गए Download Now वाले बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फ्री फायर आईडी में ढेरों डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।


#4. Free Fire Me Diamond Kaise Le Google Opinion Reward Se

हम आपको फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए चौथा तरीका Google Opinion Reward एप्लीकेशन के जरिए बताएंगे। सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन में Google Opinion Reward ऐप को डाउनलोड कर Install कर ले। इस ऐप को सबसे पहले आप ओपन करेंगे तो आपको इसमें छोटे-छोटे Online Survey करने का विकल्प दिखाई देगा।

जैसे ही आप इसके छोटे-छोटे Online Survey विकल्प को पूरा करते हैं। आपको फ्री फायर में फ्री डायमंड प्राप्त होते जाएंगे। इस तरह से आप आसानी से Free Fire Me Free Diamond ले सकते हैं। इस ऐप को भी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और ढेरों डायमंड अपने फ्री फायर आईडी में प्राप्त कर सकते हैं।


#5. Free Fire Me Diamond Kaise Le Big Cash App Se

फ्री फायर में डायमंड प्राप्त करने के लिए पांचवा तरीका Big Cash App है। जैसे आप Big Cash App एप्लीकेशन को डाउनलोड कर Install करेंगे। और इस Big Cash App एप्लीकेशन को ओपन करेंगे आपको बहुत से गेम दिखाएंगे जिसमें Refer पर 20Rs. मिलते हैं। 

और आप जितना अधिक अपने दोस्तों के साथ इस एप्लीकेशन के गेम को Refer करेंगे उतना अधिक मात्रा में Free Fire Me Free Diamond प्राप्त होंगे। इस एप्लीकेशन को भी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now वाले बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और फ्री फायर में अधिक से अधिक डायमंड ले सकते हैं।


#6. Free Fire Me Diamond Kaise Le Elite Gift App Se

दोस्तों अब फ्री फायर में डायमंड लेने का छठा तरीका Elite Gift App है। बाकी एप्लीकेशन की तरह Elite Gift App को भी अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर Install कर ले। जैसे ही आप Elite Gift App को ओपन करेंगे आपको Account Create करने का ऑप्शन आएगा और आप जैसे यह Account Create करते हैं। इस App के अंदर Watch Video and Earn Rewards या Share and Win करने का ऑप्शन मिलेगा। 


आप जितना अधिक वीडियो देखकर अपने दोस्तों को Refer करेंगे उतना अधिक आपको डायमंड लेने का चांस रहेगा। इस तरह से आप अधिक से अधिक Free Fire Me Free Diamond प्राप्त कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को भी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now वाले बटन पर क्लिक कर कर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। और ढेरों डायमंड और Reward प्राप्त कर सकते हैं।


#7. Winzo Gold Free Fire Diamonds App

दोस्तों फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए आपका यह सातवा तरीका है। जैसा कि आपने Winzo Gold App का नाम सुना ही होगा और यह इंटरनेट पर सबसे अधिक चर्चा में भी चलता है। इस Winzo Gold App में आपको बहुत सारे गेम्स देखने को मिलेंगे जिनको खेल कर आप पैसे कलेक्ट कर सकते हैं। और कमाए हुए पैसे से आप Paytm में UPI के जरिए अपने बैंक खाते में Transfer सकते हैं। 

और इस तरह से आप इस Winzo Gold App की मदद से उन जीते हुए पैसों के माध्यम से Free Fire Me Free Diamond खरीद सकते हैं। तो इस तरह से आप आसानी से Free Fire Me Free Diamond प्राप्त कर सकते हैं। और इस ऐप को भी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now  बटन पर क्लिक कर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और ढेरों इनाम प्राप्त कर।


#8. Free Fire Me Diamond Kaise Le Rooter App Se

दोस्तो अब फ्री फायर गेम में फ्री डायमंड लेने के लिए यह आठवा तरीका है। आप लोग एक फ्री फायर प्लेयर है तो आप Rooter App का नाम जरूर सुनेंगे। यह India में लोकप्रिय Sports और Gaming प्लेटफॉर्म ऐप है। इस ऐप में आपको बहुत सारे गेमिंग के ऑप्शन मिलते हैं और अपने स्किल दिखाने का मौका मिलता है। इसमें आप ढेरों Game Win करके Free Fire Me Free Diamond प्राप्त कर सकते हैं। 

और इस ऐप में आपको सिक्के दिए जाते हैं जिन सिक्कों को बदलकर आप अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। और उन पैसे से आसानी से Diamond ले सकते हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फ्री फायर यूआईडी में ढेरों गिफ्ट और डायमंड ले सकते हैं।


#9. Free Fire Me Diamond Kaise Le Mgamer App Se

फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने का नौवा Mgamer App है। Mgamer App के मदद से आप 100% रियल फ्री फायर डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप को सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर स्टाल कर ले। अब आप इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे आपके सामने Coins इकट्ठा करने का ऑप्शन आएगा। 

आप जैसे ही उन Coins को इकट्ठा करके 4000 सिक्के कंप्लीट करेंगे आपके फ्री फायर अकाउंट में 50 Diamond प्राप्त हो जाएंगे। इस एप्लीकेशन को भी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now बटन पर क्लिक करके आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फ्री फायर अकाउंट में ढेरों डायमंड जुटा सकते हैं।


#10. Free Fire Me Diamond Kaise Le Sports Guru Pro App Se

दोस्तों फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए यह 10वां और आखरी तरीका है। इसमें आपको अपने स्मार्टफोन में Sports Guru Pro App को डाउनलोड करके Install कर लेना है। इस एप्लीकेशन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह आपको तुरंत आपके अकाउंट में Diamond Transfer करता है। 

इसमें भी आपको Coins देखने को मिलेंगे इन Coins को इकट्ठा करके आप अपनी फ्री फायर अकाउंट में आसानी से डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Download Now पर क्लिक करो आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


Free Fire Max Me Diamond Kaise Le Imp Links

💎 299 Diamond Free Claim Now
💎 599 Diamond Free Claim Now
💎 999 Diamond Free Claim Now
💎 10000 Diamond Free Claim Now
💎 99999 Diamond Free Claim Now

 (यदि कोई लिंक सही ढंग से काम नहीं करता तो आप हमें कमेंट में अवश्य बताएं ताकि हम आपकी सहायता के लिए दोबारा से उस लिंक को ठीक से लगा सके और आपको परेशानी का सामना करना ना पड़े।) 

Q - फ्री फायर गेम में Diamond क्या है?
Ans - Free Fire गेम में Diamond In Game Currency के रूप में काम करता है।

Q - फ्री फायर गेम में Diamond कैसे ले?
Ans - फ्री फायर मैक्स गेम में Diamond लेन के लिए ऊपर दिए गए लेख को बिस्तार से पढ़े। 

Q - फ्री फायर गेम में Diamond लेना चाहिए?
Ans - जी हाँ इस लेख में बताये गए तरीको को अपनाकर आप Diamond ले सकते है। 

Q - Free Fire Max क्या है?
Ans - फ्री फायर मैक्स एक Standalone एप्लीकेशन है जो यूजर्स को वही पुराने वाले Free Fire गेमप्ले का अनुभव प्रदान करता है। 

Q - Free Fire MAX और Free Fire में क्या अंतर है?
Ans - Free Fire MAX पुराने Free Fire का अपग्रेड वर्शन है, लेकिन यह पुराने Free Fire के गेमप्ले में सामान है। हालंकि पुराने फ्री फायर से इसमें ज़्यादा एडवांसइफ़ेक्ट, एनिमेशन और ग्राफिक्स शामिल हैं। और साथ ही इसमें क्राफ्टलैंड, नई लॉबी भी दी गई है जो प्लेयर्स को एक विशेष अनुभव प्रदान करता।

Q - क्या फ्री फायर मे Unlimited डायमंड्स ले सकते है?
Ans - जी नहीं आप फ्री फायर मैक्स में Unlimited डायमंड नहीं ले सकते है। यदि आप Unlimited डायमंड्स लेना चाहते है तो आपको इस लेख पूरा ध्यान से पढ़ना होगा।

निष्कर्ष 

इस आर्टिकल के मदद से आप Free Fire Me Diamond Kaise Le - 2023 के बारे जान गए होंगे। यह आर्टिकल पसंद आया होगा तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। इस पोस्ट से सम्बंधित कोई जानकारी चाहिए तो कमेंट बॉक्स में जरुर बताये।

9 Comments

Thank You

Previous Post Next Post