Raistar Biography In Hindi | Raistar Real Name, Age, Free Fire ID, Face Reveal, Photo, Phone Number, Gameplay, Logo, ID Number, Stylish Name, Net Worth, Income, Instagram Wikipedia Biography

Raistar Biography In Hindi | Raistar Real Name, Age, Free Fire ID, Face Reveal, Photo, Phone Number, Gameplay, Logo, ID Number, Stylish Name, Net Worth, Income, Instagram Wikipedia Biography
Raistar Biography In Hindi

अगर आप भी फ्री फायर प्रेमी है. और फ्री फायर गेम खेलते है. तो आपने Raistar का नाम तो जरुर से सुना होगा और आपके भी मन में यह सवाल आया होगा आखिर ये  Raistar कौन है? और इतना पोपुलर कैसे हुआ. और इंडिया का सबसे फ़ास्टटेस्ट प्लेयर्स कैसे बना. और अपने इंडिया भर में One Tap किंग कैसे कहलाया.  Raistar पोपुलर खिलाड़ी होने के बाद भी अपना फेस रिविल क्यों नहीं करते है. और अपना वौइस् रिविल भी नहीं करते है. और फ्री फायर टूर्नामेंट में भाग नहीं लेते है. इन्ही सब सवालो का जवाब इस पोस्ट में मिल जायेगा.

बोला जाता है यदि आपके पास हुनर है तो लोगो के बिच कभी छुपता नहीं है एसा ही कुछ Raistar के साथ हुआ है. Raistar फ्री फायर के बहुत पुराने खिलाड़ी है. मतलब जब से फ्री फायर गेम नया - नया शुरू हुआ है. तभी से वह इस गेम को खेल रहे है. Raistar शुरू से ही अच्छा खेलते थे. हा अभी के मुकाबले शुरू में उतना अच्छा नहीं खेलते थे. लेकिन Raistar एक अच्छा प्लेयर है. आईये आज के इस खास आर्टिकल में इन्ही सब के बारे बिस्तार से जानते है.

{tocify} $title={Table of Contents}

Raistar का जीवन परिचय (Raistar Biography In Hindi)

राय स्टार एक फ्री फायर यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर है. जिसे लाखो करोड़ो लोग यूट्यूब पर देखना पसंद करते है. Raistar का असली नाम अक्षय है. इनकी उम्र 19 वर्ष है. अक्षय का जन्म भारत के सामान्य परिवार, केरल शहर में हुआ है. और इन्होने अपनी प्राम्भिक शिक्षा केरल स्तानीय विद्यालय से की है. Raistar ने पढाई के साथ साथ गरेना फ्री फायर गेम को खलते थे. Raistar शुरू से ही बहुत अच्छा गेमप्ले करते थे. और लोगो को उनका गेम बहुत पसंद आया. और बहुत कम समय में एक प्रशिद्ध खिलाड़ी बन गए. 

  नाम  Raistar
  उपनाम  अक्षय
  गेम का नाम  ꧁ ᏒคᎥຮᴛαʀ࿐
  जन्म स्थान  भारत (केरल)
  जन्म तिथि   2002
  आयु  19 वर्ष 
  लम्बाई  5' 5'' इंच
  वजन  55 Kg
  शौक  गेमिंग, फ्री फायर खेलना
  पेशा  गेमिंग करना - यूटूबर
  फ्री फायर आईडी   12022250
  गिल्ड का नाम   ज्ञान गेमिंग
  देश  भारत
  धर्म  हिन्दू 
  इंस्टाग्राम आईडी  raistarff
  यूट्यूब  Rai Star
  आईडी लेवल  75
  लाइक  29789


4 Comments

Thank You

Previous Post Next Post