Lokesh Gamer Free Fire MAX UID, Stats, K/D ratio, Net Worth, Age, Car, Logo Biography in Hindi & More

Lokesh Gamer Biography In Hindi | Lokesh Gamer Real Name, Age, Free Fire ID Number, Photo, UID Number, Bundle, Face Monthly Income Wikipedia Biography

Lokesh Gamer Biography In Hindi | Lokesh Gamer Real Name, Age, Free Fire ID Number, Photo, UID Number, Bundle, Face Monthly Income Wikipedia Biography
Lokesh Gamer Biography In Hindi

गरेना फ्री फायर मैक्स इंडिया का सबसे पसंदीदा गेमो में से एक है। यह गेम पुरे दुनिया का सबसे ज्यादा खेले जाने वाला गेम भी बन गया है। अगर आप भी उसमे से है जो फ्री फायर गेम को खेलते है। तो आपने Lokesh Gamer का नाम तो जरुर सुना होगा। क्योंकि Lokesh Gamer इंडिया के लोकप्रिय YouTuber मे से एक है। इसलिए आपके मन में भी कभी ना कभी यह सवाल जरूर आया होगा आखिर यह Lokesh Gamer कौन है। तो आईये इस लेख के माध्यम से Lokesh Gamer के बारे में बिस्तार से जानते है।

{tocify} $title={Table of Contents}

Lokesh Gamer का जीवन परिचय

Lokesh Gamer एक पोपुलर Free Fire कंटेंट क्रिएटर है। Lokesh Gamer इंडिया के लोकप्रिय Youtuber भी है। यह अपने यूट्यूब पर बेहतरीन कमेंट्री और कमाल के गेमप्ले से फ्री फायर लवर का दिल जीत चुके है। Lokesh Gamer यूट्यूब पर गेमिंग के वजह से पोपुलर हो चुके है।

Lokesh Gamer का रियल नाम Lokesh Raj Singh है। लेकिन इन्हें यूट्यूब पर Lokesh Gamer के नाम से ही जानते है। Lokesh प्रोफेशन से एक यूटूबर और ब्लॉगर है। लेकिन अपना ज्यादातर समय यूट्यूब पर फ्री फायर मैक्स गेम खेलने में बिताते है। 

Lokesh Gamer का जन्म 17 मार्च 2000 को हैदराबाद, तेलंगाना में हुआ है। अभी यह 20 वर्ष के है। यह अपनी शिक्षा Brilliant Grammer School, Hyderabad से की है। लोकेश राज सिंह 12th पास है। अगर कॉलेज की बात करे तो यह कॉलेज में कोई रूचि नहीं दिखाई। फिलहाल यह पूरा समय यूट्यूब पर गेमिंग में देते है।

Lokesh Gamer Real Face

Lokesh Gamer Biography In Hindi | Lokesh Gamer Real Name, Age, Free Fire ID Number, Photo, UID Number, Bundle, Face Monthly Income Wikipedia Biography
Lokesh Gamer Biography In Hindi


Biography And Wikipedia
  Real Name  Lokesh Raj Singh
  Nickname  Lokesh Gamer, Lokesh, Raj
  Profession  YouTuber, Gamer, Content Creator,  Gaming Entertainer
  In Game Name  Lokesh Gamer
  Date Of Birth  17 March 2000 
  Birth Place  Hyderabad, Telangana, India
  Age  21 Year Old
  First Video  7th April 2019
  Language Known  Hindi & English
  Hometown  Hyderabad, Telangana, India
  Hobbies  Playing Games, Traveling, Listening Music
  Nationality  Indian 
  Religion  Hindu
  Famous For  Garena Free Fire Game
  Free Fire UID  220528068
  ID Name  LOKESHGAMER7
  Guild Name  Lokesh Gamer
  Leval  65
  Like  15k+
  1st Channel  Lokesh Gamer
  2nd Channel  LR7 GAMING
  3rd Channel   LR7 MOON
  Instagram ID  lokeshraj07
  Phone Number  +918121768956

Lokesh Gamer का YouTube सफर

Lokesh Gamer को बचपन से ही गेम खेलते का शौख था। यह गेमिंग में ज्यादा फोकस करते थे। इन्होने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत 16 नवम्बर 2017 में किया। लेकिन लोकेश गेमर का यह केवल शुरुआत ही था। इन्होने इस समय दो यूट्यूब चैनल चलाने का कार्य करते है। एक पर अपना गेमप्ले का वीडियो डालते हैं। तो वहीं अन्य चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी करते हैं। 

Lokesh Gamer अपने यूटूब चैनल पर पहली विडिओ 9 जनवरी 2019 को अपलोड किया था। और उस विडिओ का टाइटल MOKEY GOD GIVEAWAY था। लोकेश अपने यूटूब चैनल पर तो विडिओ अपलोड करना शुरू कर दिया था। लेकिन शुरू में इनको कम व्यूज मिलते थे। लेकिन लोकेश ने अपने चैनल पर अपने गेमप्ले और कमेंट्री को शुधारा तभी से इनके यूट्यूब चैनल पर लाखो करोड़ो व्यूज आने लगे।

Lokesh Gamer के यूट्यूब चैनल पर अभी 15 मिलियन सब्सक्राइबर मौजूद है। यह अपने चैनल पर हमेशा लाइव स्ट्रीम करते रहते है। साथ ही अपने Game की Funny Gameplay Momment और Highlights भी Upload करते है। लोकेश ने बहुत ही कम समय में बड़े - बड़े यूटूबर को पीछे छोड़ दिया है। इनका नाम इंडिया के लोकप्रिय गेमिंग You Tuber में नाम आता है। लोकेश ने बहुत ही कम समय यूट्यूब पर सफलता हासिल कर लिया है।

लोकेश गेमर का Total 3 यूटूब चैनल है। जिसपे यह विडिओ डालते है। इनके पहले चैनल का नाम Lokesh Gamer है। इस चैनल पर 15 मिलियन का आकड़ा पार कर चूका है। तो वही दुसरे चैनल का नाम  LR7 GAMING है। जिस पर अभी 1 मिलियन के उपर सब्सक्राइबर है। और इसने तीसरे चैनल का नाम LR7 MOON है। जिस पर पांच लाख सब्सक्राइबर है।

Lokesh Gamer Car 

Lokesh Gamer Car


Lokesh Gamer Education & Qualification

Lokesh Gamer ने Grammer School, Hyderabad से 12th तक की पढ़ाई किये है। लेकिन माध्यम कुछ सूत्रों से पता चला है की इन्होने कॉलेज भी जाते थे। जैसे ही हमें Lokesh Gamer के अन्य Qualification के बारे में पता चलता है। इस पोस्ट के जरिये जानकरी आप लोगो तक साँझा करेंगे।

Lokesh Gamer Hobbies

Lokesh Gamer का पसंदीदा खेल फुटबॉल है। और इनके पसंदीदा खिलाडी क्रिचिआनो रोनाल्डो है। और गेमिंग यूट्यूब की बात करे तो Dynamo Gaming पसंदीदा खिलाडी है। लोकेश को ट्रेवलिंग का भी काफी शौख है और गाना सुनना पसंद करते है। और सबसे ज्यादा फ्री फायर खेलना पसंद है।

Lokesh Gamer Family

लोकेश गेमर के परिवार में लोकेश के माता - पिता और एक बहन है। इनके माता - पिता इनको गेमिंग में सपोर्ट करते है। कुछ सूत्रों के अनुसार पता चला था की लोकेश की एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम निकीता है। हमे जैसे ही इसके बारे में कोई जानकरी मिलती है। इस पोस्ट के माध्यम से जरुर आप लोगो तक पहुचाएंगे।

Lokesh Gamer Net Worth

लोकेश गेमर आज के दिनों में यूट्यूब के माध्यम से अपनी कमाई करते है। वह अपने यूट्यूब चैनल पर बड़े - बड़े Brand Promotion और Sponsorship से कमाते है। इसके साथ - साथ Adsense से भी इनकम करते है। लोकेश गेमर की मंथली इनकम 10 से 15 लाख रुपये है वही इनकी नेट वर्थ 10 से 12 करोड़ रुपये है।

Lokesh Gamer Free Fire Max ID

Lokesh Gamer Free Fire Max ID - 220528068 है। और फ्री फायर मैक्स गेम का नाम LOKESHGAMER7 है। LOKESH𝅘𝅥𝅮GAMER इनके गिल्ड का नाम है। स्वयं गिल्ड लीडर भी है। ( नोट - LOKESH GAMER ने अभी अपना नाम बदलकर ForYouBaby7 रखे है। )

Lokesh Gamer Free Fire Max Lifetime Career Stats

Lokesh Gamer गेम स्टैट्स
Lokesh Gamer गेम स्टैट्स

लोकेश गेमर ने अभी तक स्क्वाड 3441 कुछ गेम्स खेल है। जिसमे से 731 मैच में जीत हासिल किये है। और कुल किल 6466 किये है. इस गेम का K/D Ratio 2.39 का है।
अगर डुओ गेम्स की बात करे तो 1539 कुल मैच खेले है। जिसमे से 153 मैच में जीत हासिल किये है। और कुल किल 2627 किये है। इस गेम का K/D Ratio 1.90 का है।
वही सोलो गेम्स में 1329 कुछ मैच खेले है। जिसमे 135 मैच में जीत हसिल किये है। और कुल किल 2723 किये है। इस गेम का K/D Ratio 2.28 का है। 

Note - यह दिखाई गए सभी आकड़े हर मैच खेलने साथ बदले रहते है। 

Lokesh Gamer FAQ's-

प्रश्न - गेमर की हाईट कितनी है?
उत्तर - वह 5 फुट 9 इंच 175 सेमी है।

प्रश्न - लोकेश का वजन कितना है?
उत्तर -56 किलोग्राम।

प्रश्न - लोकेश गेमर कौन है?
उत्तर - लोकेश गेमर एक भारतीय YouTuber, E-Sports Player और Free Fire Max Gamer है।

प्रश्न - फ्री फायर में सबसे अमीर नूब कौन है?
उत्तर -लोकेश गेमर।

प्रश्न - लोकेश गेमर के पास कौन सी कार है?
उत्तर - लोकेश गेमर के पास BMW i8 कार है।

इसे भी पढ़े





निष्कर्ष 

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख Lokesh Gamer का परिचय जरुर पसंद आई होगी। इसे पढ़ने के बाद Lokesh Gamer के जीवन और अन्य जानकारी के बारे आसानी से जान गये होंगे। इस Lokesh Gamer के परिचय के बारे में जैसे ही मुझे कोई अन्य जानकरी मिलती है। इस पोस्ट के माध्यम से आप तक पहुंचाते रहेंगे।

3 Comments

Thank You

Previous Post Next Post